UPPCL: अब बिजली बिल की समस्या को लेकर नहीं होगी परेशानी, विभाग ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
UPPCL केस्को ने बुजुर्ग उपभोक्ताओं के लिए एक समर्पित हेल्पलाइन नंबर (9151114604) शुरू किया है। इस हेल्पलाइन पर 60 वर्ष से अधिक आयु के उपभोक्ता बिजली से संबंधित किसी भी समस्या की शिकायत कर सकते हैं। शिकायत मिलने के बाद केस्को की टीम दो दिनों के भीतर बिजली आपूर्ति से संबंधित शिकायतों और तीन दिनों के भीतर बिल से संबंधित शिकायतों का समाधान करेगी।
from Jagran Hindi News - uttar-pradesh:kanpur-city https://www.jagran.com/uttar-pradesh/kanpur-city-now-there-will-be-no-problem-regarding-electricity-bill-department-released-helpline-number-23794392.html
from Jagran Hindi News - uttar-pradesh:kanpur-city https://www.jagran.com/uttar-pradesh/kanpur-city-now-there-will-be-no-problem-regarding-electricity-bill-department-released-helpline-number-23794392.html
Comments
Post a Comment